अन्तर्जनपदीय स्थानांतरित शिक्षकों को विद्यालय आवंटन के पश्चात बीएसए कार्यालय से कार्यमुक्त करने एवं सम्बन्धित पत्रांक मानव सम्पदा पोर्टल पर अपडेट करने के सम्बन्ध में

 अन्तर्जनपदीय स्थानांतरित शिक्षकों को विद्यालय आवंटन के पश्चात बीएसए कार्यालय से कार्यमुक्त करने एवं सम्बन्धित पत्रांक मानव सम्पदा पोर्टल पर अपडेट करने के सम्बन्ध में।

प्रयागराज : बेसिक शिक्षा परिषद के प्राथमिक व उच्च प्राथमिक विद्यालय के शिक्षकों का ऑनलाइन स्कूल आवंटन पूरा हो गया है। परिषद सचिव प्रताप सिंह बघेल का आदेश है कि इन शिक्षकों को बीएसए कार्यालय से तत्काल कार्यमुक्त करके संबंधित स्कूलों में भेजा जाए। निर्देश है कि बीएसए इसकी सूचना मानव संपदा पोर्टल पर भी अपडेट करें।

परिषद के 21695 शिक्षकों की अंतर जिला तबादला सूची 31 दिसंबर को जारी हुई थी। इसके बाद उन्हें तबादला वाले जिलों में भेजा गया, शासन के निर्देश पर सभी का ऑनलाइन स्कूल आवंटन हो गया है, अब सभी शिक्षकों को तत्काल बेसिक शिक्षा अधिकारी कार्यालय से कार्यमुक्त करने के आदेश दिए गए हैं। असल में, जिलों में अब पारस्परिक अंतर जिला तबादला शिक्षकों को ज्वाइन कराया जाना है।





Enter Your E-MAIL for Free Updates :   
व्हाट्सप के जरिये जुड़ने के लिए क्लिक करें।
अन्तर्जनपदीय स्थानांतरित शिक्षकों को विद्यालय आवंटन के पश्चात बीएसए कार्यालय से कार्यमुक्त करने एवं सम्बन्धित पत्रांक मानव सम्पदा पोर्टल पर अपडेट करने के सम्बन्ध में Reviewed by sankalp gupta on 7:07 PM Rating: 5

No comments:

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.