Allahabad highcourt : एक हफ्ते में जारी करें एडेड जूनियर सहायक अध्यापक, प्रधानाध्यापक भर्ती परीक्षा का संशोधित परिणाम

Allahabad highcourt : एक हफ्ते में जारी करें एडेड जूनियर सहायक अध्यापक, प्रधानाध्यापक भर्ती परीक्षा का संशोधित परिणाम


इलाहाबाद हाईकोर्ट ने परीक्षा नियामक प्राधिकारी अशासकीय सहायता प्राप्त जूनियर हाईस्कूलों में सहायक अध्यापकों के 1504 और प्रधानाध्यापकों के 390 पदों पर भर्ती के लिए आयोजित परीक्षा के संशोधित परिणाम एक हफ्ते में जारी करने के निर्देश दिए हैं।


कोर्ट ने मामले में पहले से जारी अंतरिम आदेश को आगे की सुनवाई तक के लिए बढ़ा दिया। यह आदेश न्यायमूर्ति आशुतोष श्रीवास्तव ने प्रयागराज की पूर्णिमा शर्मा की याचिका पर सुनवाई करते हुए दिया है।


सुनवाई के दौरान बेसिक शिक्षा के विभाग के संयुक्त सचिव कामता प्रसाद, सचिव परीक्षा नियामक प्राधिकारी अनिल भूषण चतुर्वेदी मौजूद रहे। उन्हाेंने कोर्ट के समक्ष अपना व्यक्तिगत हलफनामा प्रस्तुत किया।


बताया कि मामले में संशोधित परिणाम जारी करने को लेकर शासन ने 30 अगस्त को आदेश जारी कर संशोधित परिणाम जारी करने की अनुमति दी है। एक हफ्ते में परिणाम जारी कर दिया जाएगा। इस पर कोर्ट ने दोनों अधिकारियों की पेशी से छूट दे दी। निर्देश दिया कि एक हफ्ते में मामले में संशोधित परिणाम जारी करें।
Allahabad highcourt : एक हफ्ते में जारी करें एडेड जूनियर सहायक अध्यापक, प्रधानाध्यापक भर्ती परीक्षा का संशोधित परिणाम Reviewed by प्राइमरी का मास्टर 2 on 5:27 AM Rating: 5

No comments:

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.