अनेक बीएसए और शिक्षाधिकारियो का तबादला आदेश जारी, देखें

फिर से शिक्षा अधिकारियों के कार्यक्षेत्र में बदलाव,  चार अधिकारियों की जिम्मेदारी में परिवर्तन 


लखनऊ : उत्तर प्रदेश सरकार ने 3 दिन पहले 5 शिक्षा अधिकारियों का तबादला किया था. एक बार फिर से शिक्षा अधिकारियों के कार्यक्षेत्र में बदलाव किया गया है. इस बार 4 अधिकारियों की जिम्मेदारी में परिवर्तन किया गया है.

विशेष सचिव डॉ वेद पति मिश्र की ओर से जारी सरकारी विज्ञप्ति में संबंधित अधिकारियों को तत्काल प्रतिस्थानी की प्रतीक्षा किए बिना नवीन तैनाती के पद पर कार्य ग्रहण करने का निर्देश दिया गया है. उससे पहले किसी प्रकार का अवकाश स्वीकृत नहीं करने की बात कही गई है.

जिन अधिकारियों को ट्रांसफर हुआ है, उसमें अमरनाथ राय को प्रचार डाइट आजमगढ़ से जिला विद्यालय निरीक्षक महाराजगंज बनाया गया है. अशोक कुमार सिंह जिला विद्यालय निरीक्षक महाराजगंज से संबद्ध शिक्षा निदेशालय उत्तर प्रदेश प्रयागराज भेज दिया गया है. वहीं विनोद कुमार शर्मा को संबद्ध शिक्षा निदेशालय उत्तर प्रदेश प्रयागराज से जिला विद्यालय निरीक्षक बलिया की जिम्मेदारी सौंपी गई है.



अनेक बीएसए और शिक्षाधिकारियो का तबादला आदेश जारी, देखें।

छह जिलोें के बेसिक शिक्षा अधिकारी (BSA) बदले, आदेश देखें 


लखनऊ। शासन ने शुक्रवार को खराब प्रदर्शन करने वाले पांच जिलों के बीएसए को हटा दिया है। साथ ही कई अन्य शिक्षा अधिकारियों को भी इधर से उधर किया गया है। इस संबंध में प्रमुख सचिव दीपक कुमार ने आदेश जारी कर दिए हैं।

स्थानांतरित अधिकारियों में माध्यमिक से बेसिक शिक्षा में आए राम जियावन मौर्या को कुशीनगर, वीरेंद्र कुमार सिंह को मथुरा, विनीता को हरदोई व आशीष कुमार पांडेय को फिरोजाबाद का बीएसए बनाया गया है। शिविर कार्यालय बेसिक,लखनऊ में सहायक उप शिक्षा निदेशक (सेवाएं) पद पर तैनात विश्वदीपक त्रिपाठी को मेरठ और एससीईआरटी लखनऊ में सहायक उप शिक्षा निदेशक कुमार गौरव को शाहजहांपुर का बीएसए बनाया गया है। इन जिलों में तैनात बीएसए क्रमशः कमलेंद्र कुशवाहा, दीवान सिंह, वीपी सिंह, योगेंद्र कुमार, सुरेंद्र कुमार सिंह व अंजलि अग्रवाल को बेसिक शिक्षा निदेशक कार्यालय लखनऊ से संबद्ध किया गया है।

समूह क के अफसरों में शिक्षा निदेशालय प्रयागराज में तैनात सहायक शिक्षा निदेशक मदन पाल सिंह को सीटीई लखनऊ में रीडर, डायट बागपत के प्राचार्य मुकेश रायजादा को निदेशालय प्रयागराज में उप शिक्षा निदेशक (सेवाएं-2) और इस पद पर तैनात ज्ञान प्रकाश सिंह को आईएएसई, प्रयागराज में रीडर के पद पर स्थानांतरित किया गया है। इसके अलावा डायट बस्ती के उप प्राचार्य कृपाशंकर वर्मा को इसी पद पर अलीगढ़ स्थानांतरित किया गया है और अलीगढ़ में इस पद पर तैनात पूरन सिंह को बस्ती में उप प्राचार्य बनाया गया है।






Enter Your E-MAIL for Free Updates :   
व्हाट्सप के जरिये जुड़ने के लिए क्लिक करें।
अनेक बीएसए और शिक्षाधिकारियो का तबादला आदेश जारी, देखें Reviewed by sankalp gupta on 8:03 PM Rating: 5

No comments:

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.