शिक्षामित्रों की जमानत मंजूर, 13 शिक्षामित्र जेल से बाहर 23 की रिहाई अभी बाकी

✴️ जिला जेल में बीते 23 सितंबर से बंद 13 शिक्षामित्र सोमवार को रिहा कर दिए गए। अन्य 23 शिक्षामित्रों के जमानतदारों का सत्यापन नहीं हो पाने की वजह से उनकी रिहाई नहीं हो सकी। निचली अदालत से दो बार जमानत रद होने के बाद छह अक्टूबर को अपर जिला जज (प्रथम) पीके शर्मा ने अभियोजन तथा बचाव पक्ष की दलीलों को सुनने व पत्रवलियों के अवलोकन के बाद सभी शिक्षामित्रों की जमानत मंजूर की थी।

✴️ रिहा होने वाले शिक्षामित्रों में आदर्श समायोजित शिक्षक वेलफेयर एसोसिएशन की प्रांतीय सचिव रीना, अवनीश सिंह, अवध नरेश, शशिकांत चौबे, ऋतुराज सिंह, साहब यादव, किरण सोनकर, जया कुमारी, सुषमा, इंद्रा देवी, विभा सिंह, अभिषेक पांडेय व मनोज वर्मा शामिल हैं।

✴️ पशुधन प्रक्षेत्र का लोकार्पण करने शाहंशाहपुर पहुंचे पीएम मोदी की जनसभा में समायोजित करने की मांग को लेकर शिक्षामित्रों ने हंगामा कर दिया था जिसपर सभी को गिरफ्तार कर लिया गया था। मीरजापुर, कुशीनगर, अलीगढ़, हाथरस, जौनपुर समेत करीब 12 जिलों के शिक्षामित्रों को निरुद्ध किया गया था। तकरीबन 16 दिन बाद जेल से रिहा होने पर जिला जेल के बाहर खड़े अन्य साथियों ने फूल-माला पहनाकर उनका स्वागत किया। संगठन के जिलाध्यक्ष अमरेंद्र दुबे ने बताया कि छह अन्य शिक्षामित्रों की रिहाई मंगलवार को करने की बात कही गई है।

कांग्रेस शिक्षामित्रों के साथ : शिक्षामित्रों की रिहाई पर जिला जेल पहळ्ंचे पूर्व विधायक अजय राय ने हर कदम साथ देने का भरोसा दिया।

शिक्षामित्रों की जमानत मंजूर, 13 शिक्षामित्र जेल से बाहर 23 की रिहाई अभी बाकी Reviewed by Ram Krishna mishra on 6:16 PM Rating: 5

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.