38 शिक्षा अधिकारियों के तबादले, 10 डीआईओएस भी बदले

लखनऊ के बीएसए अमरकांत बने बरेली के डीआईओएस
38 अधिकारियों के तबादले, तीन जिलों के डीआईओएस हटे

संबंधित के स्थानांतरण आदेश देखने के लिए नीचे स्क्रॉल करके जाएं 👇

• एनबीटी ब्यूरो, लखनऊ : माध्यमिक शिक्षा विभाग में 38 शिक्षाधिकारियों के तबादले किए गए हैं। तीन जिलों के डीआईओएस हटा दिए गए हैं, जबकि पहले से खाली चल रहे जिलों में भी डीआईओएस की तैनाती की गई है। इनमें कुछ अफसरों को प्रमोशन के बाद डीआईओएस का पद मिला है। समूह क में प्रमोशन पाने वाले 20 शिक्षा अधिकारियों सहित 22 को बेसिक शिक्षा विभाग को वापस कर दिया गया है। लखनऊ के बीएसए अमरकांत सिंह को बरेली में डीआईओएस बनाया गया है। इस कारण लखनऊ में बीएसए का पद खाली हो गया है।

अमेठी से नंदलाल गुप्ता को हटाकर जयकरन लाल वर्मा, जौनपुर में बृजेश मिश्रा की जगह प्रवीण मणि त्रिपाठी व बागपत से बृजेंद्र कुमार को हटाकर ओमदत्त सिंह को डीआईओएस बनाया गया है।

हृदयनारायण त्रिपाठी को औरैया, सर्वदानंद को प्रतापगढ़ का डीआईओएस बनाया गया है। श्याम किशोर तिवारी कानपुर, बालमुकुंद सहारनपुर, राजेंद्र सिंह आगरा व शौकीन यादव मेरठ के डीआईओएस टू के पद पर भेजे गए है। बृजेश मिश्रा और तुनजा मिश्रा को शिक्षा निदेशालय प्रयागराज में सहायक शिक्षा निदेशक बनाया गया है। प्रतिमा मिश्रा, क्षमता व मनोज कुमार वर्मा राष्ट्रीय माध्यमिक शिक्षा अभियान लखनऊ में सहायक शिक्षा निदेशक के पद पर भेजे गए हैं जबकि प्रतिमा सिंह लखनऊ निदेशालय में सहायक शिक्षा निदेशक खेल का पद संभालेंगी।
38 शिक्षा अधिकारियों के तबादले, 10 डीआईओएस भी बदले Reviewed by सुधा on 6:40 AM Rating: 5

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.