अशासकीय सहायता प्राप्त जूनियर हाईस्कूलों में रिक्त पदों के सापेक्ष गतिमान चयन प्रक्रिया मद्देनजर रिक्त पदों के अधियाचन के पुनर्परीक्षण के संबंध में।

अशासकीय सहायता प्राप्त जूनियर हाईस्कूलों में रिक्त पदों के सापेक्ष गतिमान चयन प्रक्रिया मद्देनजर रिक्त पदों के अधियाचन के पुनर्परीक्षण के संबंध में।

एडेड विद्यालयों में रिक्तियों के पुन: परीक्षण करने के लिए बीएसए को निर्देश


प्रयागराज : अपर शिक्षा निदेशक (बेसिक) ललिता प्रदीप ने अशासकीय सहायता प्राप्त जूनियर हाईस्कूलों में सहायक अध्यापक और प्रधानाध्यापक के रिक्त पदों का पुन: परीक्षण करने के निर्देश जिला बेसिक शिक्षाधिकारियों को दिए हैं।

उन्होंने कहा कि रिक्त पदों पर चयन की कार्यवाही संचालित है। ऐसे में जिलों से मिले अधियाचन का विद्यालयवार, वर्गवार, आरक्षणवार एवं विषयवार सृजित पदों के सापेक्ष विवरण तैयार किया गया है। अपने जनपद में उपलब्ध रिक्तियों का इससे पुन: मिलान कर एक सप्ताह के भीतर रिपोर्ट भेजें। 

शिक्षा निदेशक बेसिक की ओर से प्रेषित पत्र में उन्होंने कहा है कि जिस प्रारूप में सूचना प्रेषित की जा रही है, उसी प्रारूप में रिक्तियों का मिलान कर साफ्ट कापी में अपने हस्ताक्षरयुक्त और एक्सलशीट पर हार्डकापी में सूचना तैयार कर निदेशालय के ईमेल पर उपलब्ध कराना सुनिश्चित करें। इसके साथ ही यह जानकारी अलग से देनी है कि प्रेषित किए गए विद्यालयों की सूची में कौन से विद्यालय उच्चीकृत हैैं। यदि प्रदर्शित रिक्त पद के प्रति यदि किसी प्रकार वाद न्यायालय में लंबित हो तो उसकी भी जानकारी दें।


अशासकीय सहायता प्राप्त जूनियर हाईस्कूलों में रिक्त पदों के सापेक्ष गतिमान चयन प्रक्रिया मद्देनजर रिक्त पदों के अधियाचन के पुनर्परीक्षण के संबंध में। Reviewed by प्राइमरी का मास्टर 2 on 9:39 AM Rating: 5

No comments:

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.