परीक्षा केंद्र निर्धारण में कई दिन विलंब, टीईटी 2018 का प्रवेशपत्र मंगलवार को वेबसाइट अपलोड होने पर संशय


राज्य ब्यूरो, प्रयागराज : उप्र शिक्षक पात्रता परीक्षा यानी यूपी टीईटी 2018 का प्रवेशपत्र मंगलवार को वेबसाइट पर अपलोड हो पाने की उम्मीद बहुत कम है। परीक्षा नियामक प्राधिकारी कार्यालय सोमवार शाम तक परीक्षा केंद्रों पर आवंटित अभ्यर्थियों का आकड़ा दुरुस्त करने में व्यस्त रहा है। रायबरेली व गाजीपुर जिलों में कुछ परीक्षा केंद्र बढ़ाए जा रहे हैं तो कुछ जिलों में केंद्र कम करने की तैयारी है। 

 संभव है कि प्रवेशपत्र बुधवार से अभ्यर्थी डाउनलोड कर पाएं। परीक्षा नियामक प्राधिकारी कार्यालय ने पिछले दिनों टीईटी 2018 के लिए परीक्षा केंद्रों का निर्धारण कई दिन विलंब के बाद कर दिया था। 18 लाख से अधिक अभ्यर्थियों की सूची एनआइसी को भेज दी गई है। एनआइसी में केंद्रवार प्रवेशपत्र तैयार करने की प्रक्रिया में यह सामने आया कि कई जिलों में तय अभ्यर्थियों से अधिक को एक ही केंद्र आवंटित हुआ है। इस पर रायबरेली में एक व गाजीपुर में तीन और परीक्षा केंद्रों की सूची मांगी गई है।


परीक्षा केंद्र निर्धारण में कई दिन विलंब, टीईटी 2018 का प्रवेशपत्र मंगलवार को वेबसाइट अपलोड होने पर संशय Reviewed by राम कृष्ण मिश्र (रिक्की) on 4:25 AM Rating: 5

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.