सरकारी कार्यालय, बैंक, स्कूल और कॉलेज आज रहेंगे बन्द, अटल बिहारी बाजपेयी के निधन पर सात दिवसीय राजकीय शोक की घोषणा, देखें आदेश/विज्ञप्ति और खबर एक साथ

सरकारी कार्यालय, बैंक, स्कूल और कॉलेज आज रहेंगे बन्द, अटल बिहारी बाजपेयी के निधन पर सात दिवसीय राजकीय शोक की घोषणा। देखें आदेश/विज्ञप्ति और खबर एक साथ।


लखनऊ : पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के निधन पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शुक्रवार को राजकीय अवकाश घोषित किया है। इस दिन सभी सरकारी कार्यालय, बैंक और स्कूल व कालेज बंद रहेंगे। मुख्यमंत्री ने प्रदेश में सात दिन के राजकीय शोक की घोषणा की है। इस अवधि में सभी सरकारी भवनों पर राष्ट्रीय ध्वज झुके (हाफ मास्ट) रहेंगे।


■ इलाहाबाद हाईकोर्ट में अवकाश
इलाहाबाद : भारत र} पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के निधन से इलाहाबाद हाईकोर्ट में शोक की लहर है। हाईकोर्ट में 17 अगस्त को अवकाश रहेगा। यह जानकारी निबंधक शिष्टाचार आशीष श्रीवास्तव ने दी है। पूर्व पीएम के निधन पर न्यायमूर्ति गण व अधिवक्ताओं समेत हाईकोर्ट प्रशासन के अधिकारियों, कर्मियों ने शोक जताया।



सरकारी कार्यालय, बैंक, स्कूल और कॉलेज आज रहेंगे बन्द, अटल बिहारी बाजपेयी के निधन पर सात दिवसीय राजकीय शोक की घोषणा, देखें आदेश/विज्ञप्ति और खबर एक साथ Reviewed by ★★ on 8:23 PM Rating: 5

No comments:

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.