बीटीसी 2015 प्रथम सेमेस्टर की संस्कृत व उर्दू की परीक्षा स्थगित, अब 11 दिसम्बर को होगी यह परीक्षा, नियामक प्राधिकरण ने नहीं बताया कोई स्पष्ट कारण

इलाहाबाद : बीटीसी 2015 प्रथम सेमेस्टर का मंगलवार को इम्तिहान होना था, लेकिन ऐन मौके पर रजिस्ट्रार ने परीक्षा स्थगित करने का निर्देश जारी कर दिया। अब यह परीक्षा 11 दिसंबर को होगी।


परीक्षा नियामक प्राधिकारी कार्यालय के रजिस्ट्रार जीवेंद्र सिंह ऐरी ने बताया कि बीटीसी 2015 प्रथम सेमेस्टर अवशेष व अनुत्तीर्ण का इम्तिहान चार से छह दिसंबर तक का कार्यक्रम पहले जारी हुआ था। मंगलवार को दोपहर 12 से एक बजे तक संस्कृत व उर्दू का इम्तिहान था, लेकिन यह परीक्षा स्थगित कर दी गई है। अब यह इम्तिहान 11 दिसंबर को दोपहर 12 से एक बजे तक होगा।

उन्होंने डायट प्राचार्यो को निर्देश दिया है कि प्रश्नपत्रों का पैकेट खोला न जाए और सभी परीक्षा केंद्रों को इससे अवगत करा दें। उन्होंने परीक्षा स्थगित करने का स्पष्ट कारण न बताते हुए अपरिहार्य स्थिति होना बताया है।

बीटीसी 2015 प्रथम सेमेस्टर की संस्कृत व उर्दू की परीक्षा स्थगित, अब 11 दिसम्बर को होगी यह परीक्षा, नियामक प्राधिकरण ने नहीं बताया कोई स्पष्ट कारण Reviewed by Praveen Trivedi on 6:39 AM Rating: 5

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.