वार्षिक स्थानांतरण नीति के तहत मण्डल में 10 वर्ष की सेवा पूरी कर चुके बीईओ के स्थानान्तरण की दूसरी क़िस्त जारी, खण्ड शिक्षाधिकारियों के तबादला आदेश देखें




वार्षिक स्थानांतरण नीति के तहत मण्डल में 10 वर्ष की सेवा पूरी कर चुके बीईओ के स्थानान्तरण की दूसरी क़िस्त जारी, खण्ड शिक्षाधिकारियों के तबादला आदेश देखें।







शिक्षाधिकारियों का तबादला
इलाहाबाद। अपर शिक्षा निदेशक बेसिक विनय पांडेय ने गुरुवार को कई खंड शिक्षाधिकारियों के तबादले कर दिए। 10 साल से अधिक समय तक एक मंडल में सेवा दे चुके खंड शिक्षाधिकारियों को दूसरे मंडल भेजा गया है। 

सर्वेश कुमार को मथुरा से इटावा, समय सिंह नागर बुलंदशहर से बदायूं, प्रदीप कुमार मिश्र वाराणसी से गोरखपुर, सुरेन्द्र यादव आजमगढ़ से गोरखपुर, राम जनक वर्मा बलरामपुर से लखीमपुर खीरी, दिनेश कुमार सिंह बहराइच से उप निरीक्षक उर्दू वाराणसी के पद पर भेजे गए हैं। 

संजय कुमार शुक्ल लखीमपुर खीरी से संभल, राम गोपाल वर्मा हमीरपुर से ललितपुर, पुष्पेन्द्र कुमार रामपुर से बरेली, मोतीचंद चौरसिया वाराणसी से बलिया, अनिल कुमार सिंह भदोही से मऊ, संतोष वर्मा ललितपुर से इटावा गए हैं। 

सुरेश चन्द्र हरदोई से कानपुर नगर, बृजेश कुमार राय गोरखपुर से गोंडा, सतीश चन्द्र शर्मा अलीगढ़ से हापुड़, सुधीर कुमार गुप्ता झांसी से औरैया, मनोज कुमार सहारनपुर से एटा, सुशील कुमार कमल का ट्रांसफर कानपुर देहात से जालौन हुआ है।

सुनील कुमार सिंह मिर्जापुर से फतेहपुर, दिनेश चन्द्र लखीमपुर खीरी से पीलीभीत, अनिल कुमार मेरठ से संभल, धर्मेन्द्र कुमार कुशीनगर से बलिया, मुनिता मिश्र आजमगढ़ से भदोही और नरेन्द्र सिंह सहारनपुर से बागपत भेजे गए हैं।
 

Enter Your E-MAIL for Free Updates :   
वार्षिक स्थानांतरण नीति के तहत मण्डल में 10 वर्ष की सेवा पूरी कर चुके बीईओ के स्थानान्तरण की दूसरी क़िस्त जारी, खण्ड शिक्षाधिकारियों के तबादला आदेश देखें Reviewed by Brijesh Shrivastava on 3:14 PM Rating: 5

No comments:

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.