11  शिक्षाधिकारियों के स्थानांतरण की एक किस्त और जारी, कई को बीएसए पद से हटाया तो कई को पद पर बिठाया, कुछ को डायट का रास्ता दिखाया तो कई को डायट से बुलाया वापस 

11  शिक्षाधिकारियों के स्थानांतरण की एक किस्त और जारी, कई को बीएसए पद से हटाया तो कई को पद पर बिठाया, कुछ को डायट का रास्ता दिखाया तो कई को डायट से बुलाया वापस।

लखनऊ : शिक्षा विभाग में 11 अधिकारियों के तबादले हुए हैं। झांसी, हापुड़, प्रतापगढ़ व सिद्धार्थनगर में नए बेसिक शिक्षा अधिकारी (बीएसए) तैनात किये गए हैं। झांसी के बीएसए सर्वदानंद को हटाकर उन्नाव डायट में वरिष्ठ प्रवक्ता बनाया गया है। उनके स्थान पर बाध्य प्रतीक्षा में चल रहे जय सिंह को झांसी का बीएसए नियुक्त किया गया है।

 डायट आगरा के वरिष्ठ प्रवक्ता देवेंद्र गुप्ता हापुड़ के बीएसए बने हैं। सिद्धार्थ नगर के बीएसए अजय कुमार सिंह को इसी पद पर प्रतापगढ़ भेजा गया है। प्रतापगढ़ के बीएसए माधवजी तिवारी को लखनऊ में सर्व शिक्षा अभियान का विशेषज्ञ बनाया गया है। 

माध्यमिक शिक्षा परिषद के उपसचिव अरविंद कुमार पाठक को सिद्धार्थनगर में बीएसए बनाकर भेजा गया है। बांदा के प्रभारी जिला विद्यालय निरीक्षक हिफजुर्रहमान अब नन्द कुमार की जगह कानपुर के मंडलीय सहायक शिक्षा निदेशक (बेसिक) होंगे। नन्द कुमार को डायट, झांसी का उपप्राचार्य बनाया गया है। 

गाजीपुर डायट के प्राचार्य ओपी त्रिवेदी अब मऊ डायट के प्राचार्य होंगे। बाध्य प्रतीक्षा में चल रहे अशोक कुमार सिंह को गाजीपुर डायट का उपप्राचार्य बनाया गया है। गाजीपुर डायट के वरिष्ठ प्रवक्ता नरेंद्रदेव पाण्डेय को फैजाबाद डायट में उपप्राचार्य बनाकर भेजा गया है।


11  शिक्षाधिकारियों के स्थानांतरण की एक किस्त और जारी, कई को बीएसए पद से हटाया तो कई को पद पर बिठाया, कुछ को डायट का रास्ता दिखाया तो कई को डायट से बुलाया वापस  Reviewed by प्रवीण त्रिवेदी on 6:08 PM Rating: 5

No comments:

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.