आवेदन पत्र में हुए संशोधन एफआइआर के बाद ही मान्य, 12460 भर्ती में साजिशन संशोधन का आरोप लगाने वालों के प्रत्यावेदन होंगे तभी स्वीकार्य

इलाहाबाद : बेसिक शिक्षा परिषद के विद्यालयों में इस समय 12460 सहायक अध्यापकों की भर्ती प्रक्रिया चल रही है। इसके लिए युवाओं से ऑनलाइन आवेदन लिए गए और फिर आवेदन पत्र को संशोधित करने का मौका भी दिया गया। काउंसिलिंग में पहुंचने वाले तमाम अभ्यर्थी यह दावा कर रहे हैं कि उनके आवेदन पत्र में साजिशन संशोधन किए गए हैं। ऐसे तमाम प्रकरण सामने आने पर जिलों से बेसिक शिक्षा परिषद सचिव संजय सिन्हा से मार्गदर्शन मांगा गया है।



देखें आदेश :

⚫   12460 सहायक अध्यापकों की भर्ती में साजिशन आवेदन पत्र में संशोधन का दावा करने वाले अभ्यर्थियों से प्रत्यावेदन के साथ एफ0आई0आर0 की कॉपी लेकर ही काउन्सलिंग कराने के सम्बन्ध में आदेश क्लिक करके देखें।



सचिव ने बीएसए को भेजे निर्देश में कहा है कि एनआइसी ने स्पष्ट किया है कि तय तारीखों में ही संशोधन हुए हैं। साथ ही वही व्यक्ति ऑनलाइन आवेदन पत्र में संशोधन कर सकता है, जिसके पास अभ्यर्थी का विवरण रजिस्टेशन संख्या, बैंक से प्राप्त चालान व जन्मतिथि आदि की जानकारी हो। सचिव ने लिखा है कि काउंसिलिंग के दौरान उनका संशोधित प्रत्यावेदन तभी मान्य होगा, जब वह पुलिस थाने में इसकी एफआइआर की कॉपी संलग्न करें।



आवेदन पत्र में हुए संशोधन एफआइआर के बाद ही मान्य, 12460 भर्ती में साजिशन संशोधन का आरोप लगाने वालों के प्रत्यावेदन होंगे तभी स्वीकार्य Reviewed by Sona Trivedi on 6:04 AM Rating: 5

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.