डीएलएड (DElEd) और डीपीएसई (NTT) संस्थानों की संबद्धता के लिए आवेदन 22 मार्च तक, 15 मार्च को परीक्षा नियामक प्राधिकारी सचिव की ओर से जारी होगी विज्ञप्ति

डीएलएड (DElEd) और डीपीएसई (NTT) संस्थानों की संबद्धता के लिए आवेदन 22 मार्च तक, 15 मार्च को परीक्षा नियामक प्राधिकारी सचिव की ओर से जारी होगी विज्ञप्ति।


लखनऊ : एनसीटीई से मान्यताप्राप्त निजी (बीटीसी)/ डीपीएसई (एनटीटी) कॉलेजों को सत्र 2018-19 के लिए संबद्धता आदेश 30 अप्रैल तक सचिव परीक्षा नियामक प्राधिकारी की ओर से जारी कर दिये जाएंगे। वहीं राज्य स्तरीय समिति से प्राप्त संबद्धता के मामलों में शासन 25 अप्रैल तक निर्णय कर देगा।



शासन ने शैक्षिक सत्र 2018-19 में एनसीटीई से मान्यताप्राप्त निजी क्षेत्र के (बीटीसी)/ डीपीएसई (एनटीटी) कॉलेजों को संबद्धता देने के लिए समयसारिणी जारी कर दी है। 1समय सारिणी के अनुसार कॉलेजों को संबद्धता देने के लिए सचिव, परीक्षा नियामक प्राधिकारी की ओर से 15 मार्च को विज्ञप्ति प्रकाशित की जाएगी। संबंधित डायट प्राचार्य के कार्यालय में संबद्धता के लिए आवेदन पत्र प्राप्त करने की आखिरी तारीख 22 मार्च होगी।



संबद्धता के लिए प्राप्त हुए आवेदनों के आधार पर जिला स्तरीय समिति को स्थलीय निरीक्षण कर सचिव, परीक्षा नियामक प्राधिकारी को अपनी रिपोर्ट छह अप्रैल तक देनी होगी। कॉलेजों को संबद्धता देने के लिए राज्य स्तरीय समिति की बैठक 20 अप्रैल को होगी।


डीएलएड (DElEd) और डीपीएसई (NTT) संस्थानों की संबद्धता के लिए आवेदन 22 मार्च तक, 15 मार्च को परीक्षा नियामक प्राधिकारी सचिव की ओर से जारी होगी विज्ञप्ति Reviewed by प्राइमरी का मास्टर 2 on 4:24 AM Rating: 5

No comments:

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.