परिषदीय शिक्षक, शिक्षणोत्तर कर्मियों से नई अंशदान पेंशन योजना को कटौती जून के वेतन से होगी शुरू, जल्द सॉफ्टवेयर अपलोड करवाकर कटौती शुरू करने के वित्त नियंत्रक ने दिए निर्देश

इलाहाबाद : नई अंशदान पेंशन योजना के तहत परिषदीय शिक्षकों एवं शिक्षणोत्तर कर्मचारियों के वेतन से जून से कटौती किए जाने के निर्देश जारी हो गए हैं। सभी वित्त एवं लेखाधिकारियों को निर्देश दिया गया है कि अंशदान योजना का साफ्टवेयर जल्द अपलोड करके कटौती शुरू करें।

📌 नई अंशदान पेंशन योजना के अंतर्गत माह जून 2016 के वेतन से पेंशन अंशदान कटौती करने के सम्बन्ध में आदेश क्लिक करके देखें।

बेसिक शिक्षा परिषद के विद्यालयों में एक अप्रैल 2005 के बाद नवनियुक्त शिक्षकों एवं शिक्षणोत्तर कर्मचारियों के वेतन से प्रतिमाह नई अंशदान पेंशन योजना के तहत कटौती किए जाने का शासन ने निर्देश दिया है।

परिषद के वित्त नियंत्रक भोलानाथ ने सभी जिलों के वित्त एवं लेखाधिकारियों को निर्देश दिया है कि शासन के आदेश का अनुपालन इसी माह से होना है। जिन कर्मचारियों का प्रान नंबर अभी तक आवंटित नहीं हुआ है उनका पंजीकरण प्रपत्र भरवाकर रजिस्ट्रेशन कराया जाए और अद्यतन स्थिति से परिषद को भी अवगत कराया जाए। इसके लिए बाराबंकी जिले से न्यू पेंशन योजना का साफ्टवेयर लेकर अपलोड कर लिया जाए।

परिषदीय शिक्षक, शिक्षणोत्तर कर्मियों से नई अंशदान पेंशन योजना को कटौती जून के वेतन से होगी शुरू, जल्द सॉफ्टवेयर अपलोड करवाकर कटौती शुरू करने के वित्त नियंत्रक ने दिए निर्देश Reviewed by प्रवीण त्रिवेदी on 7:16 AM Rating: 5

No comments:

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.