शिक्षामित्रों को सीएम आदित्यनाथ ने दिया पुरजोर पैरवी का आश्वासन, सरकार सुप्रीम कोर्ट में वरिष्ठ अधिवक्ताओं के पैनल के जरिये करेगी पैरवी

लखनऊ : मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शिक्षामित्रों को भरोसा दिलाया है कि सरकार सुप्रीम कोर्ट में उनके मामले में वरिष्ठ अधिवक्ताओं के पैनल के जरिये मजबूत पैरवी करेगी। सोमवार को वह अपने सरकारी आवास पर उप्र दूरस्थ बीटीसी शिक्षक संघ के प्रतिनिधियों के साथ बातचीत कर रहे थे।



शिक्षामित्रों को शिक्षक पात्रता परीक्षा (टीईटी) से छूट दिये जाने और 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों के मामले की सुनवाई सुप्रीम कोर्ट 26 अप्रैल को करेगा। संघ के अध्यक्ष अनिल यादव की अगुआई में मुलाकात करने गए प्रतिनिधिमंडल ने मुख्यमंत्री से इस मामले में सरकार की ओर से सुप्रीम कोर्ट में प्रभावी पैरवी करने का अनुरोध किया था।




प्रतिनिधिमंडल ने मुख्यमंत्री से शिक्षामित्रों का मानदेय बढ़ाने की भी मांग की। शिक्षामित्रों के मुताबिक मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने इस बारे में सकारात्मक रुख दिखाया।

शिक्षामित्रों को सीएम आदित्यनाथ ने दिया पुरजोर पैरवी का आश्वासन, सरकार सुप्रीम कोर्ट में वरिष्ठ अधिवक्ताओं के पैनल के जरिये करेगी पैरवी Reviewed by प्राइमरी का मास्टर 1 on 6:22 AM Rating: 5

No comments:

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.