स्टे की खबर मिलते ही पूरे प्रदेश में शिक्षामित्रों के चेहरे खिल उठे, बेसिक शिक्षामंत्री अहमद हसन ने भी इसे राहत भरा फैसला बताया

लखनऊ । सहायक अध्यापक के पद पर समायोजन के मामले में सुप्रीम कोर्ट से राहत मिलने की खबर फैलते ही पूरे प्रदेश में शिक्षामित्रों के चेहरे खिल उठे। खुशियां मनाने के साथ ही उन्होंने आगे की कानूनी लड़ाई के लिए तैयार रहने पर भी विचार किया। बेसिक शिक्षा मंत्री अहमद हसन ने भी इसे राहत भरा फैसला बताते हुए कहा कि सुप्रीम कोर्ट का आदेश देखने के बाद ही कोई अगला निर्णय किया जाएगा।

प्राथमिक शिक्षामित्र संघ के प्रदेश अध्यक्ष गाजी इमाम आला और महामंत्री पुनीत चौधरी ने इस मामले में राज्य सरकार के प्रयासों की भी सराहना की। देर रात बेसिक शिक्षा मंत्री अहमद हसन ने अमर उजाला को बताया कि सुप्रीम कोर्ट का आदेश काफी राहत देने वाला है।

क्या अब शिक्षामित्रों को सहायक अध्यापकों के समान वेतनमान दिया जाएगा? इस सवाल के जवाब में उनका कहना था कि अभी सुप्रीम कोर्ट का ऑर्डर मिला नहीं है। इसका अध्ययन करने के बाद ही आगे कोई निर्णय किया जाएगा।

सुप्रीम कोर्ट का ऑर्डर मिलने के बाद करेंगे अगला  कदम : अहमद हसन

स्टे की खबर मिलते ही पूरे प्रदेश में शिक्षामित्रों के चेहरे खिल उठे, बेसिक शिक्षामंत्री अहमद हसन ने भी इसे राहत भरा फैसला बताया Reviewed by प्रवीण त्रिवेदी on 6:51 AM Rating: 5

No comments:

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.