बीएसए व डायट कार्यालय से हटाए गए वर्षो से जमे कर्मचारी : लखनऊ मंडल से 80 कर्मचारियों की तबादला सूची जारी


  • बीएसए व डायट कार्यालय से हटाए गए वर्षो से जमे कर्मचारी 
  • लखनऊ मंडल से 80 कर्मचारियों की तबादला सूची जारी 

संयुक्त शिक्षा निदेशक ने देर से ही सही आखिर बीएसए व डायट कार्यालय में वर्षो से जमे कर्मचारियों का तबादला आदेश जारी कर दिया है। इनमें लखनऊ मंडल के बीएसए, डायट, एडी बेसिक व राजकीय स्कूलों के करीब 80 कर्मचारी शामिल हैं। 

बीएसए कार्यालय में तैनात कन्हैया लाल निगम स्टेनो के पद पर कई वर्षो से इसी कार्यालय में जमे थे। अब इनका तबादला रायबरेली बीएसए कार्यालय कर दिया गया है। यहीं पर मुजाहिद हैदर भी काफी समय से एक ही पद पर तैनात थे। इन्हें भी बीएसए हरदोई कार्यालय रवाना कर दिया गया। बीएसए लखनऊ कार्यालय में तैनात श्याम सुंदर को राजकीय इंटर कॉलेज शारदानगर लखीमपुर खीरी भेजा गया है। वहीं डायट लखनऊ में वर्षो से तैनात विनोद कुमार झा को डायट उन्नाव भेजा गया है। इसके अलावा एडी बेसिक कार्यालय लखनऊ में तैनात अमिय प्रकाश को बीएसए कार्यालय सीतापुर, विनोद कुमार,दाता प्रसाद को डीआईओएस कार्यालय हरदोई,राजकीय इंटर कॉलेज निशातगंज के कमला तिवारी को राजकीय बा.इं.कॉलेज बछरावां हरदोई व रा.जुबली इंटर कॉलेज के चंद्रपाल को रा.इं.कॉलेज उन्नाव भेजा गया है। बीएसए कार्यालय उन्नाव में तैनात वेद प्रकाश त्रिपाठी को एडी बेसिक कार्यालय लखनऊ मंडल,बीएसए सीतापुर कार्यालय के विष्णु कुमार श्रीवास्तव को बीएसए लखनऊ कार्यालय,रा.बा.इंटर कॉलेज शाहमीना रोड में तैनात मो.अरशद अंसारी को रा.बा.इं.कॉलेज पाली हरदोई भेजा गया है।

 इसके अलावा राजकीय कॉलेजों में तैनात कर्मचारियों का भी स्थानांतरण आदेश जारी किया गया है। तबादला रुकवाने के लिए सिफारिश शुरू:रमाबाई मैदान में लगी इंस्पायर अवार्ड प्रदर्शनी के मौके पर एक कर्मचारी अपना तबादला रुकवाने की सिफारिश में जुटा रहा। डायट लखनऊ कार्यालय में कई वर्षो से जमे विनोद कुमार झा का तबादला डायट उन्नाव कर दिया गया है। इस तबादले को रुकवाने के लिए उक्त कर्मचारी ने सिफारिश की पूरी कोशिश की। जेडी (शिविर) केके गुप्ता से लेकर डायट प्राचार्य तक को गरमा गरम पकौड़ी खिलवाई। उसके बाद मीडिया कर्मियों से भी कहा, मेरा तबादला हो गया है इसलिए मैंने निदेशक सर से कहा है कि मैं कुछ दिन के लिए बाहर घूम आता हूं, मुझे वापस बुलाने के लिए आप ही कुछ कीजिए।




खबर साभार :  डेली न्यूज एक्टिविस्ट



Enter Your E-MAIL for Free Updates :   
बीएसए व डायट कार्यालय से हटाए गए वर्षो से जमे कर्मचारी : लखनऊ मंडल से 80 कर्मचारियों की तबादला सूची जारी Reviewed by प्रवीण त्रिवेदी on 7:22 AM Rating: 5

2 comments:

vk said...

शिक्षकों के अंतरजनपदीय तबादले bhi karo do.vo bhi bhaut prashan hai ..........kisi ke pass koi jankari ha kya dosto.........plz shar karo


Unknown said...

good work

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.