फर्जी बीएड डिग्री जांच के नाम पर शुरू हुआ अब वसूली का खेल, व्हाट्सएप्प पर एसआईटी जांच की सीडी से मिलान के दौरान वसूली का शिकायती पत्र हुआ वायरल, मचा हड़कंप

मैनपुरी। एसआईटी जांच की सीडी से फर्जी शिक्षकों के मिलान के दौरान शिक्षकों से वसूली का खेल भी चला। पिछले तीन दिनों से शिक्षा विभाग में ये चर्चाएं जोरों पर हैं। रविवार को एक महिला शिक्षक ने सोशल मीडिया पर एक शिकायती पत्र जारी किया है। जिससे महकमे में हड़कंप है।

 डाउनलोड करें  
■  प्राइमरी का मास्टर ● कॉम का  एंड्राइड एप


शिक्षिका का आरोप है कि उसकी बीएड की मार्कशीट असली थी लेकिन उसे एफआईआर का डर दिखाया गया और दो लाख की मांग की गई। 50 हजार रुपये देने के बाद उसकी मार्कशीट वापस की गई। सोशल मीडिया पर वायरल इस शिकायती पत्र से शिक्षा विभाग में खलबली मची हुई है।

व्हाट्सएप पर शिक्षिका ने अपना नाम छिपाते हुए जारी किए अपने इस शिकायती पत्र में जानकारी दी है कि एसआईटी जांच से बीएड की मूल अंकपत्र के मिलान के दौरान बीएसए कार्यालय ने उसका अंकपत्र मांगा।

फर्जी बीएड डिग्री जांच के नाम पर शुरू हुआ अब वसूली का खेल, व्हाट्सएप्प पर एसआईटी जांच की सीडी से मिलान के दौरान वसूली का शिकायती पत्र हुआ वायरल, मचा हड़कंप Reviewed by प्रवीण त्रिवेदी on 6:46 AM Rating: 5

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.