इधर मदरसा शिक्षकों ने गोमती में लगाई छलांग उधर जूनियर शिक्षक भर्ती में चयनित अभ्यर्थियों ने शुरू किया आमरण अनशन


लखनऊ। आल इंडिया मदरसा मॉडर्न टीचर एसोसिएशन के शिक्षकों ने बुधवार शाम शासन की ओर से कोई सुध न लेने पर गोमती में छलांग लगा दी। पीएसी के जवानों ने गोमती से तीन शिक्षकों को बाहर निकाला।

एसोसिएशन के राष्ट्रीय अध्यक्ष मुस्लिम रजा खां के नेतृत्व में तीसरे दिन भी मदरसा शिक्षक स्थाई करने समेत पांच सूत्रीय मांगों को लेकर अनशन पर डटे रहे। इससे पहले मदरसा शिक्षक दारुलशफा से जुलूस निकालते हुए लक्ष्मण मेला मैदान पहुंचे। इसके बाद शासन के अफसरों द्वारा कोई सुध न लिए जाने से नाराज मदरसा शिक्षकों ने गोमती में छलांग लगा दी। यह देख वहां मौजूद पीएसी जवान दौड़े और उन्हें बाहर निकाला। इसी बीच प्रदेश अध्यक्ष अकबर अली की हालत बिगड़ गई। जवानों ने अकबर अली को सिविल अस्पताल में भर्ती कराया है।

लखनऊ। नियुक्ति पत्र जारी करने की मांग को लेकर चयनित अभ्यर्थियों ने बुधवार से आमरण अनशन शुरू कर दिया है। उप्र. जूनियर शिक्षक गणित, विज्ञान नियुक्ति मोर्चा के अभ्यर्थी बुधवार को लक्ष्मण मेला मैदान पर सातवें दिन भी डटे रहे। अभ्यर्थियों का कहना है कि भारी ठंड के बाद भी शासन उनकी मांगों पर कोई ध्यान नहीं दे रहा। आमरण अनशन पर वैभव यादव, शालिनी यादव, गजराज सिंह, आलोक पटेल, प्रवेश कुमार, निर्देश कुमार, संजय, मनवीर सिंह बैठे।
खबर साभार : अमर उजाला 

Enter Your E-MAIL for Free Updates :   
इधर मदरसा शिक्षकों ने गोमती में लगाई छलांग उधर जूनियर शिक्षक भर्ती में चयनित अभ्यर्थियों ने शुरू किया आमरण अनशन Reviewed by प्रवीण त्रिवेदी on 7:26 AM Rating: 5

No comments:

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.