शिक्षक भर्ती 12460 : कॉउंसलिंग के सम्बंध में विस्तृत दिशा निर्देश और जनपदवार रिक्त पदों की संख्या देखें

उहापोह और कयासों के बीच 12460 शिक्षक भर्ती के अवशेष पदों के लिए काउंसिलिंग आज, देखें जारी अधिकृत निर्देश 


हाईकोर्ट के आदेश पर 12,460 सहायक शिक्षक भर्ती में शेष बचे  पदों के लिए पिछले दिनों काउंसिलिंग कराई गई थी।  गुरुवार को देर रात तक काउंसिलिंग के लिए कोई निर्देश में स्पष्टता न होने पर अधिकारी और अभ्यर्थी  दोनो हलाकान रहे। हालांकि अवशेष पदों के लिए काउंसिलिंग कराने की तैयारी में जिम्मेदार जुटे रहे। 


 सचिव बेसिक शिक्षा परिषद की ओर से प्रथम चरण में 29 दिसंबर को काउसिलिंग की प्रक्रिया पूर्ण कर 30 दिसंबर को सभी चयनित अभ्यर्थियों को नियुक्ति पत्र देने का निर्देश था।


शासन की ओर से द्वितीय काउंसिलिंग के लिए 05 जनवरी की तिथि निश्चित की है। बीएसए और सचिव सहित अन्य अधिकारियों की वीडियो कांफ्रेंसिंग के बाद भी स्थिति स्पष्ट नहीं हो सकी। इसको लेकर अभ्यर्थी भी खूब परेशान रहे। काउंसलिंग को लेकर तरह-तरह के कयासों का दौर चलता रहा। कोई कह रहा था कि खुली भर्ती शुरू कर दिया गया है तो कोई जिले स्तर पर ही कट आफ जारी करते रहे।



शिक्षक भर्ती 12460 :  कॉउंसलिंग के सम्बंध में विस्तृत दिशा निर्देश और जनपदवार रिक्त पदों की संख्या देखें 



12460 सहायक अध्यापक भर्ती प्रक्रिया के सम्बन्ध में दिनांक 05.01.2024 को शैक्षिक एवं प्रशिक्षण अभिलेखों की जाँच, अनन्तिम चयन सूची एवं नियुक्ति पत्र निर्गत किये जाने के सम्बन्ध में समय सारिणी एवं दिशा निर्देश जारी




12460 शिक्षक भर्ती के बचे पदों पर काउंसलिंग पांच जनवरी को, देखें जारी अधिकृत विज्ञप्ति
 


प्रयागराज। सूबे के परिषदीय विद्यालयों में सहायक अध्यापक के 12460 शिक्षक भर्ती के बचे पदों पर काउंसलिंग और अभिलेखों की जांच की प्रक्रिया जनपद स्तर पर पांच जनवरी को होगी।




 इस संबंध में सचिव बेसिक शिक्षा परिषद प्रताप सिंह बघेल की तरफ से तरफ से निर्देश जारी कर दिया गया है। वेबसाइट https://basiceducation.up.gov.in पर काउंसलिंग की समय सारिणी बृहस्पतिवार से उपलब्ध रहेगा।

शिक्षक भर्ती 12460 : कॉउंसलिंग के सम्बंध में विस्तृत दिशा निर्देश और जनपदवार रिक्त पदों की संख्या देखें Reviewed by प्राइमरी का मास्टर 2 on 8:15 AM Rating: 5

No comments:

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.