आजमगढ़ में ना बंट पाये नियुक्ति पत्र : अंबेडकरनगर प्रशिक्षु शिक्षक भर्ती में गड़बड़ी की होगी जांच : सीतापुर में आज से है बांटने की तैयारी

  • अंबेडकरनगर प्रशिक्षु शिक्षक भर्ती में गड़बड़ी की होगी जांच
लखनऊ (ब्यूरो)। एससीईआरटी अंबेडकर नगर में आरक्षित वर्ग के 41 अभ्यर्थियों को बाहर कर दिए जाने के मामले की जांच कराएगा। एससीईआरटी के निदेशक सर्वेंद्र विक्रम सिंह ने इस संबंध में डायट प्राचार्य के साथ बेसिक शिक्षा अधिकारी से वस्तु स्थिति की जानकारी ली है। उन्होंने कहा है कि पूरे मामले की जांच कराई जाएगी और यदि गड़बड़ी हुई है तो दोषियों के खिलाफ कार्रवाई होगी। 
वहीं, लखीमपुर खीरी में बृहस्पतिवार से नियुक्ति पत्र बांटने की प्रक्रिया शुरू हो गई। जबकि सीतापुर में शुक्रवार व शनिवार को नियुक्ति पत्र बांटे जाएंगे।
अंबेडकर नगर में तीन चरणों की काउंसलिंग में आरक्षित वर्ग के 41 अभ्यर्थियों को सामान्य वर्ग के पदों पर कर दिया गया था, लेकिन चौथे चरण की काउंसलिंग में जब इससे अधिक मेरिट वाले आए तो इन्हें बाहर कर दिया गया। जबकि नियमत: आरक्षित वर्ग की मेरिट के आधार पर इन्हें शामिल किया जाना चाहिए, लेकिन ऐसा नहीं किया गया।
खबर साभार : अमर उजाला 

खबर साभार : हिंदुस्तान

Enter Your E-MAIL for Free Updates :   
आजमगढ़ में ना बंट पाये नियुक्ति पत्र : अंबेडकरनगर प्रशिक्षु शिक्षक भर्ती में गड़बड़ी की होगी जांच : सीतापुर में आज से है बांटने की तैयारी Reviewed by प्रवीण त्रिवेदी on 6:59 AM Rating: 5

No comments:

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.