आइये सीखें कि कैसे 'प्राइमरी का मास्टर' के अपडेट अपने ईमेल में प्राप्त करें? लगातार अपने आप अपडेट रखने का सबसे बढ़िया तरीका

अक्सर शिक्षक साथी पूछते रहते हैं कि प्राइमरी का मास्टर डॉट कॉम से हर कदम कैसे जुड़ा रहा जाये? इंटरकनेक्ट रहा जाये? आज इस पोस्ट में सभी तरीकों से आपको जुड़े रहने का तरीका आपको बताया जा रहा है! आप अपनी सुविधानुसार एक दो या सभी तरीकों पर अपने को जोड़कर लगातार अपडेट रह सकते हैं और कदम दर कदम प्राइमरी का मास्टर नेटवर्क से जुड़े रहने का एहसास भी कर सकते हैं।



  • पहला तरीका  ~ अपने ई मेल बॉक्स पर नई पोस्ट को पढ़ना!
    अन्य तरीके अगली पोस्ट्स में फिर कभी


पहला तरीका
नीचे के सभी में  कलर वालों में भरने से सभी पोस्ट्स आपको मिल सकेंगी !

 


प्राइमरी का मास्टर के मुख्य पृष्ठ से पब्लिश पोस्ट अपने ईमेल पते पर पाने के लिए इस बॉक्स में अपना ईमेल पता भरें!
Enter Your E-MAIL for Free Updates :   



प्राइमरी का मास्टर के हिन्दी ब्लॉग से पब्लिश पोस्ट अपने ईमेल पते पर पाने के लिए इस बॉक्स में अपना ईमेल पता भरें!
Enter Your E-MAIL for Free Updates :   



प्राइमरी का मास्टर की साहित्यिक दुनिया "साहित्यशाला" की पब्लिश पोस्ट अपने ईमेल पते पर पाने के लिए इस बॉक्स में अपना ईमेल पता भरें!
Enter Your E-MAIL for Free Updates :   



प्राइमरी का मास्टर के "बेसिक शिक्षा परिषद NEWS चैनल" से पब्लिश पोस्ट अपने ईमेल पते पर पाने के लिए इस बॉक्स में अपना ईमेल पता भरें!
Enter Your E-MAIL for Free Updates :   


इन सभी में अपने ईमेल पता भर कर Submit बटन दबाएँ। जिससे एक नई विंडो खुलेगी जहां कैप्चा कोड भरकर सबमिट कर दें। और अपने ईमेल पर प्राप्त कनफारमेशन ईमेल को ओके कर दें। बस हो गया आपका काम। जैसे ही नई पोस्ट छपेगी वैसे ही आपको अपने ईमेल पर एक मेल प्राप्त हो  जाएगी।
आइये सीखें कि कैसे 'प्राइमरी का मास्टर' के अपडेट अपने ईमेल में प्राप्त करें? लगातार अपने आप अपडेट रखने का सबसे बढ़िया तरीका Reviewed by प्रवीण त्रिवेदी on 9:14 AM Rating: 5

No comments:

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.