आज से निकालें यूपीटीईटी 2015 का एडमिट कार्ड, 2 फरवरी 2016 को शिक्षक पात्रता परीक्षा के लिए विज्ञप्ति जारी,


इलाहाबाद : उत्तर प्रदेश शिक्षक पात्रता परीक्षा (यूपी टीईटी) 2015 के लिए आवेदन करने वाले युवा मंगलवार शाम से एडमिट कार्ड ऑनलाइन निकाल सकते हैं। एनआइसी ने सचिव परीक्षा नियामक प्राधिकारी को इस संबंध में संस्तुति भेज दी है। किसी को भी परीक्षा का प्रवेश पत्र भेजा नहीं जाएगा बल्कि अभ्यर्थी को खुद डाउनलोड करना होगा। टीईटी 2015 परीक्षा के लिए रिकॉर्ड करीब साढ़े नौ लाख आवेदन हो चुके हैं। 

उच्च प्राथमिक स्तर कक्षा छह से आठ तक के लिए टीईटी प्रात: 10 से 12.30 बजे एवं प्राथमिक स्तर कक्षा एक से पांच तक की परीक्षा दोपहर बाद 2.30 बजे से पांच बजे के बीच होगी। प्रवेशपत्र सचिव परीक्षा नियामक प्राधिकारी की वेबसाइट upbasiceduboard.gov.in से डाउनलोड किया जा सकेगा। सचिव परीक्षा नियामक प्राधिकारी नीना श्रीवास्तव के अनुसार अभ्यर्थियों को प्रवेशपत्र डाक से नहीं भेजे जाएंगे। परीक्षा के लिए आवेदन करने वाले अभ्यर्थियों की सूची एवं निरस्त आवेदन पत्रों की सूची वेबसाइट पर उपलब्ध करा दी गई है। 

आज से निकालें यूपीटीईटी 2015 का एडमिट कार्ड, 2 फरवरी 2016 को शिक्षक पात्रता परीक्षा के लिए विज्ञप्ति जारी, Reviewed by प्रवीण त्रिवेदी on 6:20 AM Rating: 5

No comments:

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.