बीटीसी 2013 में 11 हजार से अधिक सीटों में प्रवेश के लिए वेबसाइट खुली : यहीं 10 जिलों में विकल्प भर कर दें

सचिव परीक्षा नियामक प्राधिकारी की विज्ञप्ति  के अनुसार बीटीसी 2013 में प्रवेश के लिए दो चरण की काउंसलिंग के बाद भी प्रदेश के बीटीसी कॉलेजों में 11 हजार से अधिक सीटें खाली हैं। इन खाली सीटों पर प्रवेश के लिए upbasiceduboard.gov.in के माध्यम से अधिकतम 10 जिलों में विकल्प भर सकते हैं।

इसके लिए वे अभ्यर्थी पात्र हैं जिन्होंने पहली काउंसलिंग तो करवाई लेकिन कहीं प्रवेश नहीं लिया। साथ ही दूसरी काउंसलिंग करवाने वाले सभी अभ्यर्थी भी इसमें भाग ले सकेंगे। काउंसलिंग में पात्र पाए गए अभ्यर्थियों की सूची अपलोड है। वहीं जिलेवार सरकारी-प्राइवेट, वर्गवार, श्रेणीवार सीटों का विवरण भी उपलब्ध रहेगा। इसे देख अभ्यर्थी अपना विकल्प भर सकते हैं। इसके लिए अभ्यर्थियों को पात्र अभ्यर्थियों की सूची में अपना नाम देख कर अपने गृह जनपद के जिला शिक्षा एवं प्रशिक्षण संस्थान (डायट) में जाकर विशेष कोड लेना होगा। ये कोड एनआईसी ने जारी किया है। इसे डालने के बाद ही वेबसाइट पर दस जिलों का विकल्प भरा जा सकेगा।

नीचे आप क्लिक करके यहीं अपना विकल्प भर सकते हैं!



 जनपद वार, वर्ग/ श्रेणीवार रिक्तियों की सूची
 कोड वितरण हेतु अहर् अभ्यर्थियों की सूची
 10 जनपदों का विकल्प भरने हेतु तकनीकी निर्देश
 प्रकाशित विज्ञप्ति
विकल्प भरने हेतु अभ्यर्थी क्लिक करें

जनपदों का विकल्प भरने के उपरान्त प्रिंट हेतु क्लिक करें
अंतिम तिथि
29/01/2015
 
(सायं 6 बजे तक )




 






Enter Your E-MAIL for Free Updates :   
बीटीसी 2013 में 11 हजार से अधिक सीटों में प्रवेश के लिए वेबसाइट खुली : यहीं 10 जिलों में विकल्प भर कर दें Reviewed by प्रवीण त्रिवेदी on 7:30 PM Rating: 5

No comments:

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.