कस्तूरबा गांधी बालिका विद्यालयों से उत्तीर्ण छात्राओं को NIOS के माध्यम से माध्यमिक एवं उच्च माध्यमिक शिक्षा प्रदान करने के सम्बन्ध में।


कस्तूरबा गांधी बालिका विद्यालयों से उत्तीर्ण छात्राओं को NIOS के माध्यम से माध्यमिक एवं उच्च माध्यमिक शिक्षा प्रदान करने के सम्बन्ध में।


उपर्युक्त विषयक क्षेत्रीय निदेशक, राष्ट्रीय मुक्त विद्यालयी शिक्षा संस्थान, क्षेत्रीय केन्द्र प्रयागराज के पत्रांक: 220-24/2022 / रामुविशिसं/प्रचार-प्रसार दिनांक 20-07-2023 का संदर्भ ग्रहण करने का कष्ट करें, जिसके द्वारा कस्तूरबा गांधी बालिका विद्यालयों से उत्तीर्ण छात्राओं को राष्ट्रीय मुक्त विद्यालयी शिक्षा संस्थान (एन०आई०ओ०एस०) के माध्यम से माध्यमिक एवं उच्च माध्यमिक शिक्षा प्रदान करने के दृष्टिगत प्रदेश के कस्तूरबा गांधी बालिका विद्यालयों को एन०आई०ओ०एस० के शैक्षणिक सामुदायिक पाठ्यक्रमों से जुड़ने हेतु निर्देशित करने का अनुरोध किया गया है।

अतः आपको निर्देशित किया जाता है अपने जनपद के कस्तूरबा गांधी बालिका विद्यालयों में एन०आई०ओ०एस० के शैक्षणिक सामुदायिक पाठ्यक्रमों की जानकारी प्रदान करने हेतु संस्थान के प्रतिनिधियों को नियमानुसार आवश्यक सहयोग प्रदान करते हुए अपने से स्तर से दिशा-निर्देश निर्गत करें।


कस्तूरबा गांधी बालिका विद्यालयों से उत्तीर्ण छात्राओं को NIOS के माध्यम से माध्यमिक एवं उच्च माध्यमिक शिक्षा प्रदान करने के सम्बन्ध में। Reviewed by प्राइमरी का मास्टर 2 on 9:26 PM Rating: 5

1 comment:

Archana Pandey 1996 said...

Thanks 🙏👍

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.