सीएम की फोटो और सन्देश के ठप्पे वाली थाली नहीं बंटेगी : वित्त विभाग ने बर्तन सप्लाई एजेंसियों को स्टिकर और स्टैम्पिंग रोकने का दिया निर्देश

चुनाव आचार संहिता के कारण परिषदीय विद्यालयों में मुख्यमंत्री के गुदे चित्र और संदेश वाले थाली-गिलास के वितरण पर रोक लगाई जा चुकी है। अब इन बर्तनों पर हो रही स्टैं¨पग पर वित्त विभाग ने रोक लगा दी है। नगर में अब तक स्टैं¨पग वाले पांच हजार थाली-गिलास बांटे जा चुके हैं। 




मुख्यमंत्री ने अक्तूबर में परिषदीय, सहायता प्राप्त विद्यालयों और मदरसों के बच्चों को थाली-गिलास बांटे थे। नगर में भी पांच हजार ऐसे बर्तन आए थे लेकिन इनका शत प्रतिशत वितरण नहीं हो सका। 22 दिसंबर तक करीब दो लाख बर्तनों की आपूर्ति की जानी थी। यह सप्लाई नहीं आ सकी। इन बर्तनों पर सीएम के चित्र और संदेश के स्टीकर लगे हुए थे और गुदा हुआ भी था।




थाली पर न हो चित्र, संदेश की गुदाई : वित्त एवं लेखाधिकारी अमित श्रीवास्तव ने लखनऊ, नोएडा और मुरादाबाद की उन एजेंसियों को स्टैं¨पग रोकने के निर्देश दिए हैं जो प्रदेश में गिलास-थाली की सप्लाई कर रहे हैं। चुनाव के कारण लगाई रोक एजेंसियों को दिए निर्देश में कहा गया है कि चार जनवरी को विधानसभा चुनाव की घोषणा हो चुकी है। एजेंसी को सप्लाई के लिए जो दिशा-निर्देश दिए गए थे।

सीएम की फोटो और सन्देश के ठप्पे वाली थाली नहीं बंटेगी : वित्त विभाग ने बर्तन सप्लाई एजेंसियों को स्टिकर और स्टैम्पिंग रोकने का दिया निर्देश Reviewed by Praveen Trivedi on 10:23 AM Rating: 5

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.