अन्तर्जनपदीय पारस्परिक स्थानान्तरण के ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन के सम्बन्ध में

दूसरे जिले में परस्पर तबादले के लिए अब आवेदन 24 जुलाई तक


लखनऊ। बेसिक शिक्षा विभाग के प्राथमिक व उच्च प्राथमिक विद्यालयों के शिक्षकों के एक से दूसरे जिले में परस्पर तबादले के आवेदन अब 24 जुलाई तक हो सकेंगे। विभाग ने शिक्षकों का डेटा मानव संपदा पोर्टल पर संशोधित करने के लिए भी बीएसए को सुविधा दी है। विभाग की ओर से एक से दूसरे जिले में परस्पर तबादले के लिए ऑनलाइन आवेदन 10 से 18 जुलाई तक लिए गए। इस दौरान शिक्षकों को रजिस्ट्रेशन में अपने पोर्टल में दिए डेटा में गड़बड़ी मिली। इसकी सूचना उन्होंने बीएसए के माध्यम से विभाग को दी। 



अन्तर्जनपदीय पारस्परिक स्थानान्तरण के ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन के सम्बन्ध में। 


🔴  पोर्टल : interdistricttransfer.upsdc.gov.in



जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी के लॉगिन पर संशोधन की सुविधा के साथ साथ जनपद में कार्यभार ग्रहण करने की तिथि, जन्मतिथि एवं कार्यरत विषय में राष्ट्रीय सूचना विज्ञान केन्द्र उ0प्र0 लखनऊ द्वारा जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी के लॉगिन पर संशोधन की सुविधा उपलब्ध करायी जा रही है। शिक्षक एवं शिक्षिका जिनके द्वारा इस आशय का प्रत्यावेदन स्वयं उपस्थित होकर अथवा जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी के ईमेल पर प्राप्त होने पर परीक्षणोपरान्त नियमानुसार अग्रतर कार्यवाही की जायेगी।


शिक्षक एवं शिक्षिका के लिए राष्ट्रीय सूचना विज्ञान केन्द्र द्वारा विकसित पोर्टल पर अन्तर्जनपदीय पारस्परिक स्थानान्तरण हेतु ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन की तिथि को दिनांक 24.07.2023 के मध्यरात्रि तक बढ़ाया जा रहा है। 



अन्तर्जनपदीय पारस्परिक स्थानान्तरण के ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन के सम्बन्ध में Reviewed by प्राइमरी का मास्टर 2 on 5:49 AM Rating: 5

No comments:

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.