अंतर्जनपदीय म्युचुअल ट्रान्सफर को लेकर सचिव बेसिक शिक्षा परिषद ने दिया यह महत्वपूर्ण अपडेट

शिक्षकों के पारस्परिक तबादले होंगे लाइव


प्रयागराज । परिषदीय स्कूलों के S शिक्षकों के अंतर जनपदीय पारस्परिक तबादले की प्रक्रिया लाइव करने की तैयारी परिषद कर रहा है। हालांकि, इसके लिए परिषद की तरफ से अलग से आदेश अभी दिया जाना है।


 शिक्षकों को पारस्परिक तबादले के लिए अभी इंतजार करना होगा। सचिव प्रताप सिंह बघेल की तरफ से सोमवार को जारी पत्र में सभी बेसिक शिक्षा अधिकारियों को लिखा गया है कि अंतर जनपदीय पारस्परिक तबादले के लिए पोर्टल विकसित करने की प्रक्रिया चल रही है। इसको लाइव करने के लिए अलग से निर्देश दिए जाएंगे।




बाद में खुलेगा अंतर्जनपदीय पारस्परिक तबादले का पोर्टल


परिषदीय शिक्षकों के अंतर जनपदीय तबादले की वेबसाइट तो किसी तरह चालू हो गई है, लेकिन पारस्परिक तबादले के लिए इंतजार करना होगा।


 सचिव प्रताप सिंह बघेल ने सोमवार को सभी बेसिक शिक्षा अधिकारियों को पत्र लिखा है कि अंतर जनपदीय पारस्परिक स्थानान्तरण के लिए पोर्टल विकसित करने की प्रक्रिया चल रही है। इसके लाइव करने के संबंध में अलग से निर्देश दिए जाएंगे। 


अपर मुख्य सचिव दीपक कुमार की ओर से दो जून को जारी शासनादेश में अंतर जनपदीय एवं पारस्परिक स्थानान्तरण की प्रक्रिया समानान्तर रूप से चलाने के आदेश दिए गए थे।



अंतर्जनपदीय म्युचुअल ट्रान्सफर को लेकर सचिव बेसिक शिक्षा परिषद ने दिया यह महत्वपूर्ण अपडेट

 

अंतर्जनपदीय म्युचुअल ट्रान्सफर को लेकर सचिव बेसिक शिक्षा परिषद ने दिया यह महत्वपूर्ण अपडेट Reviewed by प्राइमरी का मास्टर 2 on 12:23 AM Rating: 5

No comments:

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.