बीपीएड डिग्रीधारक अपनी मांगों को लेकर सीएम को भेजेंगे 1 लाख पोस्ट कार्ड, मुकदमा नहीं हटाया गया तो प्रदेशव्यापी आंदोलन





लखनऊ। बीपीएड डिग्रीधारक अपनी मांगों को लेकर मुख्यमंत्री अखिलेश यादव को एक लाख पोस्ट कार्ड भेजेंगे। यह घोषणा प्रशिक्षित बीपीएड संघर्ष मोर्चा के अध्यक्ष धीरेन्द्र यादव ने सोमवार को प्रेस क्लब में की।

 उन्होंने कहा कि अगर बीपीएड डिग्रीधारकों पर से मुकदमा नहीं हटाया गया तो संगठन प्रदेशव्यापी आंदोलन को विवश होगा। साथ ही अगले विधानसभा चुनाव में सपा का विरोध करेंगे।

प्रेस क्लब में पत्रकारों से कहा कि गत एक सितम्बर को मोर्चा की ओर से विधान भवन के सामने निकाले गए शांति मार्च पर लाठीचार्ज कर उनका दमन किया गया। साथ ही उन्हें गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया। उन पर से मुकदमा नहीं हटाया गया है। उन्होंने कहा कि हम नौकरी मांग रहे थे। सरकार ने जेल भेज दिया। अध्यक्ष धीरेन्द्र यादव ने कहा कि सपा मुखिया मुलायम सिंह और मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने नौकरी देने का भरोसा दिया था। इसके बावजूद हम भटक रहे हैं। एलयू शिक्षक डॉ. नीरज जैन ने डिग्री धारकों की मांगों पर सहमति जताते हुए मुख्यमंत्री से हस्तक्षेप की अपील की।

जनपदवार न्यूज़ अपडेट के लिए सम्बंधित जनपद के नाम पर क्लिक करें:-

खबर साभार : हिन्दुस्तान

Enter Your E-MAIL for Free Updates :   
बीपीएड डिग्रीधारक अपनी मांगों को लेकर सीएम को भेजेंगे 1 लाख पोस्ट कार्ड, मुकदमा नहीं हटाया गया तो प्रदेशव्यापी आंदोलन Reviewed by Brijesh Shrivastava on 8:32 AM Rating: 5

No comments:

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.