आज मंजूर होगी प्रदेश की तबादला नीति : प्रस्तावित स्थानांतरण नीति के तहत सात अप्रैल से 30 जून तक तबादले किए जा सकेंगे

आज मंजूर होगी प्रदेश की तबादला नीति

मुख्यमंत्री अखिलेश यादव की अध्यक्षता में मंगलवार को प्रस्तावित कैबिनेट बैठक में अधिकारियों व कर्मचारियों की वार्षिक स्थानांतरण नीति को मंजूरी दी जा सकती है। सूत्रों के अनुसार प्रस्तावित स्थानांतरण नीति के तहत सात अप्रैल से 30 जून तक तबादले किए जा सकेंगे। विभागाध्यक्ष दस प्रतिशत कार्मिकों के तबादले करने के लिए अधिकृत होगा। 



खबर साभार :  दैनिक जागरण

  • तबादला नीति को आज मिलेगी कैबिनेट में मंजूरी
लखनऊ (एसएनबी)। मुख्यमंत्री अखिलेश यादव की अध्यक्षता में मंगलवार को होने वाली कैबिनेट बैठक में राज्य कर्मचारियों की वर्ष 2015 की तबादला नीति को मंजूरी दी जाएगी। इसके साथ ही यूपी क्रि केट एसोसिएशन को ग्रीन पार्क स्टेडियम कानपुर को लीज पर दिए जाने के फैसले पर भी मुहर लगा सकती है। इनके अलावा कैबिनेट में नौ अन्य प्रस्तावों को भी मंजूरी दी जाएगी।

सूत्रों के मुताबिक इस साल भी सरकारी कर्मचारियों के तबादले सात अप्रैल से 30 जून तक किये जा सकेंगे। इसके साथ ही विभागाध्यक्षों को अपने मातहत कुल कर्मचारियों के 10 फीसद का तबादला करने का अधिकार मिल सकेगा। कैबिनेट की बैठक में दो राष्ट्रीय राजमागरे के विकास को केन्द्र और राज्य सरकार के बीच स्टेट स्पोर्ट्स एग्रीमेंट करने, एनसीआर प्लानिंग बोर्ड के 43 करोड़ रुपये के ऋण के प्रस्ताव को भी मंजूरी संभव है। सरकार सुप्रीम कोर्ट में राज्य के मुकदमों की पैरवी के एवज में एडवोकेट ऑन रिकार्ड की तय फीस के अतिरिक्त फीस का भुगतान करने, फतेहपुर में स्पोर्ट्स कालेज का निर्माण, विधानमण्डल के सत्रावसान, राजकीय बालिका इण्टर कालेजों में शौचालय ब्लाक के निर्माण, बहराइच में किसान हाट निर्माण के लिए वहीं स्थित एक अस्पताल की जमीन नि:शुल्क देने, वित्तीय वर्ष 2015-16 में यूरिया-फास्फेटिक के अतिरिक्त भण्डारण और विद्युत वितरण कम्पनियों के वित्तीय पुनर्गठन योजना के तहत बैंकों या वित्तीय संस्थानों से लिए गये ऋण के एवज में शासन की गारण्टी देने सम्बंधी प्रस्ताव को भी मंजूरी दी जा सकती है।
खबर साभार : सहारा

Enter Your E-MAIL for Free Updates :   
आज मंजूर होगी प्रदेश की तबादला नीति : प्रस्तावित स्थानांतरण नीति के तहत सात अप्रैल से 30 जून तक तबादले किए जा सकेंगे Reviewed by प्रवीण त्रिवेदी on 6:27 AM Rating: 5

No comments:

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.