प्राथमिक शिक्षकों की विभिन्न समस्याओं को लेकर मुंख्यमंत्री से मिला प्राथमिक शिक्षक संघ का प्रतिनिधि मंडल

उत्तरप्रदेशीय प्राथमिक शिक्षक संघ के एक प्रतिनिधि मंडल ने प्रदेश अध्यक्ष श्री लल्लन मिश्र के नेतृत्व में कल दिनांक 13-12-2012 को ,माननीय मुख्यमंत्री श्री अखिलेश यादव जी से उनके आवास पर भेंट की एवं प्राथमिक शिक्षकों की विभिन्न समस्यायों यथा 17140/18150 विशिष्ट बीटीसी के अंतर्जनपदीय ट्रांसफ़र करने, मृतक आश्रित शिक्षकों को नियुक्ति देने के उपरान्त सेवारत प्रशिक्षण और टेट कराने, मृतक आश्रित शिक्षकों व उर्दू शिक्षकों को नोशनल वरिष्ठता देते हुए पदोन्नति प्रदान करने, शिक्षा-मित्रों को प्रशिक्षु अध्यापकों की भांति 7300 रुपया वेतन देने, ग्रेड वेतन आधारित सामूहिक वेतन देने एवं शिक्षकों की पदोन्नति हेतु शीघ्र आदेश निर्गत करने आदि के सम्बन्ध में एक मांग-पात्र पर वार्ता की।

जिस पर मुख्यमंत्री ने शीघ्र ही समस्यायों के निराकरण का आश्वासन दिया।  संघ ने इस सकारात्मक रुख पर हर्ष व्यक्त किया! इस प्रतिनिधि मंडल में प्रदेश अध्यक्ष श्री लल्लन मिश्र के साथ महामंत्री श्री जबर सिंह यादव, वरिष्ठ उपाध्यक्ष श्री दिनेश चन्द्र शर्मा एवं कोषाध्यक्ष श्री संजय सिंह शामिल रहे।

प्राथमिक शिक्षकों की विभिन्न समस्याओं को लेकर मुंख्यमंत्री से मिला प्राथमिक शिक्षक संघ का प्रतिनिधि मंडल Reviewed by प्रवीण त्रिवेदी on 11:59 PM Rating: 5

No comments:

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.